छोटे व्यवसासायियों के लिए बिजनेस लोन एक संजीवनी बूटी की तरह होता है। मगर जो सबसे बड़ी समस्या छोटे व्यापारियों को झेलनी पड़ती है, वो है कि बिजनेस लोन के लिए बैंको का चक्कर लगाना। छोटे व्यापारियों के लिए बैंको से लोन के लिए चक्कर लगाने से अच्छा है, NBFC से बिजनेस लोन लेना। जिसके लिए सबसे बेहतर विकल्प है- Ziploan. इससे लोन के लिए आपको मात्र एक बिजनेस लोन Application form भरना होता है और आपको मात्र 3 दिनों के भीतर ही बिजनेस लोन मिल जाता है।

NBFC से बिजनेस लोन लेना है आसान

यह भी पढ़ें:- चाणक्य की इन बिजनेस नीतियों से अपने बिजनेस को सफल बनाइए

NBFC क्यों है एक बेहतर विकल्प-

पारंपरिक तौर पर व्यापारी बिजनेस लोन के लिए बैंकों पर ही निर्भर रहते हैं। मगर बैंको से लोन लेने की प्रक्रिया काफी कठिन है। जिसे ज्यादातर व्यापारी पूरी नहीं कर पाते है और अंत में उन्हें निराशा है हाथ लगती है। लेकिन एनबीएफसी से बिजनेस लोन लेना काफी आसान होता है। Ziploan एक ऐसी NBFC है व्यापारियों को बिना किसी ज्यादा बड़ी कागजी कार्यवाई के आसानी से बिजनेस लोन प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें:- आसानी से बिजनेस लोन पाने के टिप्स

Ziploan क्यों है दूसरों से बेहतर-

Ziploan से आप 1 से 5 लाख रुपये तक का अनसिक्योर्ड बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं। जिसे आप 12 से 24 महीने की आसान किस्तों में चुका सकते हैं। Ziploan से बिजनेस लोन लेने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि Ziploan समय से पहले भुगतान पर किसी भी तरह का कोई भी शुल्क या पेनॉल्टी नहीं लगाता है। Ziploan से बिजनेस लोन प्राप्ति के लिए जरूरी कागजात-

  • पिछले 2-3 साल आईटीआर
  • पिछले साल के लिए बैंक स्टेटमेंट्स
  • व्यापार / निवास पता प्रमाण

यह भी पढ़ें:- बिजनेस लोन चाहिए तो जान लें कौन से डॉक्यूमेंट जरूरी होते हैं

मात्र इन दस्तावेजों की सहायता से Ziploan ग्राहकों को सुविधा देता है कि वे लंबी-चौड़ी कागजी कार्यवाई से बच सके और मात्र एक Application Form भर कर 3 दिनों के भीतर आसानी से बिजनेस लोन प्राप्त कर सके। जो कि बिना किसी सिक्योरिटी के मिलता है। तो बिना कोई देरी करे आज ही अपने बिजनेस के लिए बिजनेस लोन पाइए और अपने सपनों को साकार करिए।